गुड़गांव। भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि जिस प्रकार भगवान श्रीराम के चरणपादुका को सिंहासन पर रखकर भरत ने अयोध्या की जनता की सेवा की, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लोगों की सेवा कर रहे हैं। धनखड़ ने कहा कि मोदी भरत के रूप में जनता का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ गुड़गांव के लेजरवैली पार्क में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित प्रकश पर्व पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह भरत भगवान श्रीराम के प्रतिनिधि के रूप में अयोध्या का शासन संभाला, उसी तरह राम के स्वरुप में जनता भी अपना प्रतिनिधि नियुक्त करती है और हर प्रतिनिधि को भरत की तरह कार्य करना चाहिए।

धनखड़ ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का आगमन हो गया है और बहुत जल्दी भव्य राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा। पहले की सरकारों ने रामलला को टेंट में रखा लेकिन वर्तमान की मोदी सरकार ने उन्हें मंदिर में स्थापित किया है।

लेजरवैली पार्क में एक लाख से अधिक दीयों से बनाए गए राम मंदिर की झांकी को भी धनखड़ ने देखा जो दीयों की रोशनी से जगमगा रहा था। इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के दौरान बार-बार माइक खराब होने से वे खुद को असहज भी महसूस किए।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे खुद भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े रहे। कहा कि एबीवीपी का उद्देश्य ही समाज में रोशनी फैलाना है। वहां उपस्थित बच्चों से भी उन्होंने श्रीराम की जीवनी से सीख लेकर मर्यादित व्यवहार करने की अपील की।

इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि अयोध्या पांच लाख से अधिक दीयों से प्रकश फैला रही है और ठीक उसी तरह का माहौल यहां है। कार्यकर्म में एबीवीपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ला अकांत, प्रदेश मंत्री सुमीत जागलान मौजूद रहे।