प्रियंका पहले अपने पति रॉबर्ट वाद्रा के जमीन घोटाले की जांच कराएं : आनंद स्वरूप शुक्ला


उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को भगवान राम का विरोधी करार देते हुए उन्हें रॉबर्ट वाद्रा के जमीन घोटाले की जांच कराने की नसीहत दी।


भाषा भाषा
बलिया Updated On :

बलिया। उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को भगवान राम का विरोधी करार देते हुए उन्हें रॉबर्ट वाद्रा के जमीन घोटाले की जांच कराने की नसीहत दी।

राम मंदिर संबंधी कथित जमीन घोटाले की जांच को लेकर प्रियंका के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्ला ने उन्हें भगवान राम का विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण पसंद नहीं आ रहा है।

शुक्‍ला ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि प्रियंका को सबसे पहले अपने पति रॉबर्ट वाद्रा के राजस्थान में जमीन घोटाले की जांच करानी चाहिए।

प्रियंका ने अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर के निकट जमीन की खरीद में ‘‘घोटाला’’ होने और मंदिर ट्रस्ट के पैसे का दुरुपयोग किए जाने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को दिल्ली में कहा था कि उच्चतम न्यायालय को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए और शीर्ष अदालत के स्तर पर इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा था कि इस पूरे मामले की नैतिक जिम्मेदारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ही नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक की है।



Related